आफताब मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा’, पुलिस में शिकायत के बाद श्रद्धा ने क्यों वापस ली थी कंप्लेन

0
10


Shraddha Murder Case: श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को महाराष्ट्र में पुलिस से की शिकायत की थी कि उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने उसके साथ मारपीट की और उसे डर है कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा. 

श्रद्धा ने 19 दिसंबर 2020 को आफताब के माता पिता के कहने पर शिकायत वापस ले ली. उन्होंने श्रद्धा से कहा था कि आपस में लड़ाई होती रहती है. इसके बाद श्रद्धा ने कंप्लेन वापस ले ली. इसके बाद पुलिस ने इसको लेकर अंडरस्टैंडिंग लेटर भी बनाया था. 

अंडरस्टैंडिंग लेटर में क्या था? 

श्रद्धा ने कहा कि मेरे दोस्त आफताब आमीन पूनावाला के साथ एक ही घर में रहती हूं. उसने 23 नवंबर 2020 को मेरे साथ मारपीट की. इस वजह से मैंने गुस्सा होकर शिकायत की थी, लेकिन उसके बाद आफताब के माता पिता हमारे घर आए और उन्होंने हमारे बीच में समझौता कराकर हमारा झगड़ा खत्म करा दिया. इस कारण मैं अपनी शिकायत वापस लेती हूं. 

News Reels

क्यों की शिकायत बंद? 

समन पत्र में श्रद्धा को नोटिस देकर बताया गया कि आपकी 23 नवंबर 2022 में तुलिंज पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत वापस ली जाती है. आपका(श्रद्धा) औऱ आफताब आमीन पूनावाला का समझौता हो चुका है, इसलिए शिकायत बंद की जाती है. 

सरकार ने क्या कहा? 

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पूरे मामले पर कहा कि मैंने श्रद्धा की 2020 की शिकायत देखी, जिसमें काफी गंभीर आरोप लगाए गए थे. हम इसकी जांच करेंगे कि शिकायत पर क्यों कोई कार्रवाई नहीं की गई? मैं किसी पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहता लेकिन लेटर पर कोई एक्शन लेता तो ऐसा नहीं होता.  समय रहते कार्रवाई होती तो शायद ऐसा नहीं होता.

मामला क्या है? 

आफताब पूनावाला (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा.  

यह भी पढ़ें- ‘मैंने ही श्रद्धा को मारा…’, आफताब ने कबूल लिया, फिर भी पुलिस क्यों ढूंढ रही है सबूत?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here