ऋचा चड्ढा के लिए मुसीबत बना ‘ट्वीट’, दिल्ली पुलिस तक पहुंचा ‘गलवान’ मामला – richa chadha tweet controversy over galvan supreme court lawyer vineet jindal asks for fir nodnc – News18 हिंदी

0
5


मुंबई. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सोचा नहीं होगा कि एक कमेंट उनके लिए कई मुसीबतें खड़ी कर देगा. उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर ऋचा ने ट्वीट किया था, ‘गलवान हाय बोल रहा है’. इसके बाद से विवाद गहरा गया था और हर तरफ से ऋचा घिर गई थीं. अब इस मामले में ताजा खबर यह है कि सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस से की शिकायत की है. उन्होंने ऋचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

ऋचा के कमेंट पर अब मामला दिल्ली पुलिस तक पहुंच गया है. यदि एफआईआर दर्ज होती है तो ऋचा के लिए मुसीबतें और बढ़ जाएंगी. दरअसल, द्विवेदी के बयान के अनुसार, भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इस पर ही ऋचा ने कमेंट किया था. बाद में इस पर सभी तरफ से बवाल शुरू हो गया था, इसके बाद ऋचा ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था.

(फोटो साभार: ​ऋचा चड्ढा ट्विटर)

सेना से मांगी ऋचा ने माफी
उधर, मामले को बढ़ते देख ​ऋचा ने अपने कमेंट को डिलीट करने के साथ सेना के जवानों से माफी भी मांग ली है. ऋचा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने का नहीं था. उनका यह भी कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि उनके तीन शब्दों को इस तरह से घसीटकर विवाद खड़ा कर दिया जाएगा. ऋचा ने अपने फौजियों से माफी मांगी और कहा कि वे जानती हैं कि यह मुद्दा संवेदशील है और वे सेना का पूरा सम्मान करती हैं.

https://hindi.news18.com/news/entertainment/bollywood-richa-chadha-comment-on-indian-army-over-galvan-trolled-says-sorry-nodnc-4948279.html

दूसरी तरफ, ऋचा का यह कमेंट राजनीतिक एंगल भी ले चुका है. भाजपा के मनजिंदर सिंह ने ऋचा को ‘थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस’ बताया है और मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Indian army, Richa Chadha



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here