एमपी: ‘भारत जोड़ो यात्रा के बहाने खुद की ब्रांडिंग में जुटे कांग्रेस के कई नेता’, BJP का आरोप

0
3


MP News: भारत जोड़ो यात्रा अभी मध्य प्रदेश के कई जिलों में प्रवेश करने वाली है. यात्रा के प्रवेश करने से पहले ही होल्डिंग के माध्यम से कांग्रेस के नेता चेहरा चमकाने में जुट गए हैं. बीजेपी का आरोप है कि मध्य प्रदेश में गुटों में बंटी कांग्रेस को जोड़ने का काम करने राहुल गांधी यात्रा लेकर आए हैं. 

उल्लेखनीय है कि भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश कर गई है. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर, खंडवा, इंदौर, उज्जैन, आगर मालवा से होकर यात्रा गुजरेगी. यात्रा के इंदौर, उज्जैन और आगर मालवा पहुंचने से पहले ही सड़क के पोस्टरों से पट गई है. भारत जोड़ो यात्रा के होल्डिंग्स पूरे शहर में लगा दिए गए हैं. होल्डिंग के माध्यम से कांग्रेस के कई नेता खुद की ब्रांडिंग में भी जुट गए हैं.

बीजेपी के प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने लगाया आरोप

बीजेपी के प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो चुका है. कांग्रेस कई गुटों में बंट गई है. कहीं पर अरुण यादव का गुट सक्रिय है तो कहीं पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह तो कहीं कमलनाथ के समर्थक सक्रिय हैं. इन गूटों में बंटी कांग्रेस को जोड़ने के लिए राहुल गांधी आ रहे है. उन्होंने आरोप लगाया कि साल 2023 विधानसभा चुनाव में टिकट पाने की जुगत लगा रहे कई कांग्रेस के नेता बड़े-बड़े होर्डिंग लगा रहे हैं, उन्हें भारत जोड़ो यात्रा से कोई लेना-देना नहीं है. 

News Reels

Werewolf Syndrome: एमपी का वह लड़का, जिसके चेहरे पर उगते हैं लंबे-लंबे बाल, कोई बुलाता है भेड़िया तो कोई बाल हनुमान

कांग्रेस के आह्वान पर अभिनंदन- संयुक्त समन्वयक

भारत जोड़ो यात्रा की संयुक्त समन्वयक कांग्रेस नेत्री माया त्रिवेदी ने बताया कि राहुल गांधी साढ़े तीन हजार किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं. मध्यप्रदेश में उनका गर्मजोशी से स्वागत हो रहा है. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं में बड़ा उत्साह है. इसी वजह से सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में होल्डिंग्स अभी से लग गए हैं. अभी और होर्डिंग बनाए जा रहे हैं. कांग्रेस शहर और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से आम सभा और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की अपील भी कर रही है. कुछ होल्डिंग्स में अपील नहीं लिखी गई है लेकिन अब बनाए जा रहे होल्डिंग से अपील लिखी जाएगी.  आगामी विधानसभा चुनाव में किसे टिकट मिलना है, यह पार्टी तय करेगी. इसका भारत जोड़ो यात्रा से कोई लेना देना नहीं है  भारत जोड़ो यात्रा गैर राजनीतिक यात्रा है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here