‘कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए किसी विरोधी की जरूरत नहीं’, राहुल गांधी के से भड़की बीजेपी

0
3


Jabalpur News: राहुल गांधी के (Rahul Gandhi)  आरएसएस (RSS) पर दिए बयान से मध्यप्रदेश की राजनीति (MP Politics) में बवाल मच गया है. बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी के बयान पर जवाबी हमला बोला है. जबलपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel) ने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर तंज कसते हुए कहा कि राजनीतिक कार्यक्रम करना बुरी बात नहीं है लेकिन राजनीतिक कार्यक्रम का मजाक करना या खुद मजाक बन जाना कांग्रेस के लिए आसान हो गया है. आपको बता दें कि आदिवासी जननायक टंट्या भील  (Tantya Bhil) की फांसी में आरएसएस का हाथ होने के बयान देकर राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश की सियासत में भूचाल ला दिया है.

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार

बीजेपी नेता कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ बेहद तीखे हमले कर रहे है. प्रह्लाद पटेल ने पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी खुद यात्रा के दौरान गलतियां कर रहे हैं. इसकी वजह से कांग्रेस के अंदर ऐसी स्थितियां (नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना) तो बनना ही है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए किसी विरोधी की जरूरत नहीं है. इसके लिए तो राहुल गांधी खुद ही काफी हैं.

उन्होंने कहा कि आजादी के संघर्ष में जितना बलिदान आदिवासी समुदाय ने दिया है, शायद ही किसी और समुदाय ने दिया होगा. विरासत के साथ राजनीति करना कांग्रेस की फितरत में आ गया है. आदिवासी समुदाय का आजादी के बलिदान में चर्चा आज तक कांग्रेस ने कभी नहीं की. बीजेपी ने देश में आजादी का अमृत काल के दौरान गुमनाम शहीदों का जिक्र किया.

News Reels

BJP News: बीजेपी को अपनों पर ही नहीं भरोसा? पदाधिकारी झूठ न बोल सकें, सबकी होगी निगरानी, जानें क्या है नया प्लान

‘टंट्या भील की फांसी में आरएसएस का हाथ’

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ना होते तो गुमनाम शहीदों की चर्चा आज की युवा पीढ़ी ना कर पाती. इन बातों को राहुल गांधी इस जन्म में तो कभी नहीं समझ पाएंगे. इसके लिए अगला जन्म ही लेना होगा. बता दें कि राहुल गांधी के गुरुवार को जननायक टंट्या भील और बिरसा मुंडा पर खंडवा के ग्राम बड़ौदा अहीर की जनसभा में दिए बयान से राजनीतिक विवाद छिड़ गया है. खंडवा में मामा टंट्या भील की जन्मस्थली पर श्रद्धासुमन अर्पित करने आए राहुल गांधी ने फांसी के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था. इसके बाद बीजेपी के तमाम नेता एक के बाद एक राहुल गांधी पर जवाबी हमला बोल रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here