क्या मैनपुरी में प्रचार करने आएंगी अपर्णा यादव? BJP नेता हरिओम यादव ने दिया जवाब

0
6


Mainpuri By-Eelction 2022: मैनपुरी उपचुनाव में पूरा यादव परिवार एकजुट नजर आ रहा है. शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच की दूरियां भी अब खत्म होते नजर आ रही है. वहीं शिवपाल यादव अब बहू डिंपल के लिए चुनाव प्रचार में जी जान से जुटे हैं. सपा परिवार में इस सुलह को लेकर पूर्व विधायक और बीजेपी नेता हरिओम यादव (Hairom Yadav) ने निशाना साधा है. हरिओम यादव ने कहा कि मैनपुरी उपचुनाव के बाद शिवपाल यादव को सपा से फिर धोखा मिलेगा. रामगोपाल यादव उन्हें राजनीति में आगे नहीं बढ़ने देंगे.

सपा कुनबे में सुलह पर क्या बोले बीजेपी नेता

बीजेपी नेता हरिओम यादव ने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर एबीपी गंगा से खुलकर बात की. न्होंने प्रो. रामगोपाल यादव को चश्मा उर्फ शकुनि कहते हुए कहा कि सब जानते हैं चश्मा उर्फ शकुनि उर्फ रामगोपाल यादव और भी उसकी कई उपाधियां है जो हम देना ठीक नहीं समझते. वो कभी नहीं चाहता कि शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी में आए. हम भी पार्टी में 30 से 35 साल रहे हैं लेकिन कभी भी चश्मा ने शिवपाल सिंह का भला नहीं चाहा और ना ही उनके लोगों का भला चाहा. अखिलेश यादव जिस दिन चश्मा को पार्टी से निकाल देंगे तो सपा मजबूत हो जाएगी. 

बीजेपी नेता ने कहा कि उपचुनाव के बाद शिवपाल यादव को समाजवादी पार्टी से एक बार फिर धोखा मिलेगा. विधानसभा चुनाव में भी शिवपाल यादव ने समर्पण किया था. तब भी उनके साथ धोखा हुआ, अब भी उन्होंने परिवार के लिए समर्पण किया, फिर उन्हें धोखा मिलेगा. शिवपाल यादव को कुछ मिलने वाला नहीं है. रामगोपाल यादव उन्हें आगे नहीं बढ़ने देंगे. 2012 जब से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने पूरी तरह उनकी गिरफ्त में है. वो जो चाहता है वही होता है और जब तक वो चाहेगा वही होता रहेगा. 

News Reels

मैनपुरी उपचुनाव से पहले जिस तरह से चाचा-भतीजे एक हो गए हैं. उससे यहां के राजनीतिक समीकरण पर क्या फर्क पड़ेगा. इसके जवाब में बीजेपी नेता ने कहा कि इससे बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. बीजेपी को हर वर्ग का समर्थन हासिल है, बीजेपी ही इस चुनाव को जीतेगी. भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ता पूरे तन मन से इस चुनाव में लगे हैं.

क्या अपर्णा यादव मैनपुरी में करेंगी प्रचार

बीजेपी नेता हरिओम यादव से जब ये सवाल किया गया कि जिस तरह से आप घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं क्या अपर्णा भी चुनाव प्रचार करेंगी. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हम इस बारे में नहीं कह सकते कि वो आएंगी या नहीं आएंगी. यह तो वही जाने लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने हमें जो जिम्मेदारी दी है उसका पालन करेंगे और जिस दल ने हमें जिम्मेदारी दी है उस पर निष्ठा से काम करेंगे.  

ये भी पढ़ें- UP Bypolls: यूपी उपचुनाव में किधर जाएगा मायावती का वोटर? BSP सांसद दानिश अली ने दिया जवाब

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here