क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं दिनेश कार्तिक, इमोशनल वीडियो शेयर कर खुद दिए संकेत

0
2


Dinesh Karthik Retirement: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, इस बार उनके चर्चा में आने का कारण एक इमोशनल वीडियो है. जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अपने करियर के शुरूआत से उतार-चढ़ाव देखने वाले कार्तिक टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया के लिए खेलते भी नजर आएं थे.

वहीं वर्ल्ड कप से टीम इंडिया  के बाहर होने के बाद यह भी कहा जा रहा था कि कार्तिक जल्द ही क्रिकेट से संन्यास का एलान कर देंगे. अब उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को फैंस उनके संन्यास का संकेत मान रहे हैं.  

क्रिकेट से संन्यास के दिए संकेत
टी20 वर्ल्ड कप 2022 खत्म होने के बाद दिनेश कार्तिक ने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर भी का शुक्रिया अदा किया है. कार्तिक ने अपनी इस वीडियो में कुछ शानदार पलों को सांझा किया, इसमें टी20 वर्ल्ड कप से जुड़े कई पल भी मौजूद हैं. इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक लिखा कि ‘भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लक्ष्य की दिशा में कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की बात थी… हम आखिरी उद्देश्य से पीछे रहे गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को संजोने के लिए कई यादों से भर दिया’. कार्तिक के इस वीडियो को उनके क्रिकेट से संन्यास लेने के संकेत के रूप में भी देखा जा रहा है.

News Reels

वर्ल्ड कप में नहीं चला था कार्तिक का बल्ला
टी20 वर्ल्ड कप में कार्तिक उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. उन्होंने विश्व कप में कुल 4 मैच खेले, जिसकी 3 पारियों में महज़ 4.66 के औसत और 63.63 के स्ट्राइक रेट से 14 रन बनाए. कार्तिक को टीम में फिनिशर के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन वो अपनी भूमिका अदा करने में पूरी तरह नाकाम रहे थे. इसके बाद से ही यह बात उठने लगी थी कि कार्तिक अब जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान कर देंगे.  

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: टिम साउथी ने रचा इतिहास, यह खास उपलब्धि हासिल करने वाले बने पहले गेंदबाज

IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में केन विलियमसन बिकेंगे या नहीं? खुद दिया जवाब, जानिए क्या कहा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here