‘चारु से बात होती रहती है’, राजीव सेन ने किया दावा तो अभिनेत्री ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

0
4


मुंबईः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी यानी राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) की शादीशुदा जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही है. दोनों के बीच की तकरार और समस्याएं अब किसी से छिपी नहीं है. राजीव और चारु ने हाल ही में एक बार फिर तलाक का ऐलान कर दिया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. इस बीच राजीव सेन ने दावा किया कि वह अभी भी चारु के संपर्क में हैं. राजीव के इस दावे पर अब चारु ने भी रिएक्शन दिया है.

चारु ने एक इंटरव्यू में बताया कि पिछले दिनों ही राजीव ने उन्हें व्हॉट्सएप पर मैसेज किया था, जिसे देखकर वह हैरान रह गई थीं. क्योंकि, उन्हें शुरुआत में यह थोड़ा अजीब लगा और वह ये सोच रही थीं कि उनके दिमाग में क्या पक रहा है. चारु कहती हैं- ‘वह पिछले कुछ दिनों से लगातार मुझे ‘गुड मॉर्निंग’, ‘हेव अ गुड डे’ और ‘गुड नाइट’ जैसे मैसेज कर रहे हैं. इसके पहले हमारी सिर्फ लीगल प्रोसीडिंग को लेकर ही बात हो रही थी. तो यह मुझे थोड़ा अजीब लगा.’

दूसरी ओर चारु अब एक नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं. चारु ने अपने वीडियो में बताया है कि अपनी बेटी जियाना के साथ वह अब एक 2 कमरे के घर में रह रही हैं. चारु ने पति राजीव का लग्जरी अपार्टमेंट छोड़ दिया है और अपने लिए एक अलग अपार्टमेंट ले लिया है. अपने इस घर का चारु ने होम टूर भी दिया है. चारु ने वीडियो शेयर करते हुए अपने दो कमरे के घर को अंदर से दिखाया है. साथ ही इस बात की भी संतुष्टी जाहिर की है कि भले ही यह घर छोटा है, लेकिन उनके और बेटी जियाना के लिए यह काफी है.

चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बता रही हैं कि उनके फैंस उनका यह छोटा सा आशियाना देखना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने अपने घर का यह वीडियो शेयर किया है. चारु ने वीडियो में दिखाया है कि उनके नए आशियाने में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम है. इसके साथ किचन और दो बाथरूम हैं. दोनों कमरों से बालकनी भी लगी है, जिससे अच्छी धूप आती है.

चारु ने वीडियो में यह भी बताया है कि लिविंग रूम को उन्होंने जियाना के लिए रखा है, जिसमें वह खेल सकती है. उन्होंने जमीन पर गद्दे डाले हैं, जिस पर जियाना खेलती है. बालकनी को भी चारु ने सोफे डालकर डेकोरेट किया है और किचन में एक छोटा सा मंदिर बनाया है. चारु ने किचन में मंदिर बनाने की वजह भी बताई है. उनका कहना है कि किचन घर का सबसे शुद्ध हिस्सा माना जाता है, इसीलिए उन्होंने यहां मंदिर स्थापित किया है.

बता दें, चारु असोपा और राजीव सेन ने 2019 में धूम-धाम से शादी की थी. दोनों की शादी के हर तरफ खूब चर्चे रहे थे. लेकिन, शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार सबके सामने आ गई. काफी समय के लिए कपल अलग रहा. लेकिन, चारु के प्रेग्नेंट होने पर राजीव और चारु फिर साथ आ गए. लेकिन, अचानक एक बार फिर दोनों ने अलगाव का ऐलान कर दिया और अब तक दोनों के बीच बनते-बिगड़ते रिश्ते का सिलसिला जारी है.

Tags: Bollywood, Charu asopa, Rajeev Sen



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here