जम्मू-कश्मीर: रामबन के नाशरी नाका पर बस में मिला संदिग्ध पैकेट, IED होने का शक, बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर

0
4


हाइलाइट्स

नाके पर चेकिंग के दौरान बस से यह संदिग्ध पैकेट मिलने की खबर
बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर पहुंचा है और पैकेट में संदिग्ध वस्तु की जांच की जा रही है

जम्मू. रामबन जिले में शुक्रवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक संदिग्ध पॉलीथीन बैग मिला है. यह पैकेट डोडा से रामबन जा रही बस में था. नाके पर चेकिंग के दौरान बस से यह संदिग्ध पैकेट मिलने की खबर है. इसकी सूचना पर फौरन पुलिस एक्टिव हो गई. संदिग्ध पैकेट में आईईडी होने का शक भी जताया गया है. पैकेट की जांच के लिए बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर पहुंचा है और संदिग्ध पैकेट की जांच की जा रही है.

रामबन की एसएसपी मोहिता शर्मा ने न्यूज एजेंसी को बताया कि नाशरी नाका के पास एक वाहन में एक संदिग्ध वस्तु मिली है. इस पर हमारा विशेष इनपुट था. उन्होंने ट्रक चालकों, टैक्सी चालकों से अपील की है कि बमों के खतरे को समझें, क्योंकि यह वास्तविक खतरा है. इसकी जांच शुरू कर दी गई है. अधिकारी ने कहा कि सेना और पुलिस मौके पर पहुंची है और बैग के अंदर सामग्री की जांच के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया है. जांच में क्या सामने आया है इसकी अभी अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

सांबा जिले में पुलिस को गुरुवार को सुबह एक संदिग्ध पैकेट मिला था
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में पुलिस को एक दिन पहले गुरुवार को सुबह एक संदिग्ध पैकेट मिला था. आशंका जताई गई थी कि संदिग्ध पैकेट को सीमा पार से एक ड्रोन के जरिये गिराया गया. एक ग्रामीण ने पुलिस को विजयपुर क्षेत्र के एक खेत में संदिग्ध पैकेट पड़े होने की सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी की और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

Tags: IED, Jammu kashmir, Jammu kashmir news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here