जल्द शादी करना चाहते हैं ‘इमली’ फेम Fahmaan Khan, लाइफ पार्टनर के बारे में कही ये बात

0
5


Fahmaan Khan On Marriage: टीवी एक्टर फहमान खान ने कम समय में छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें ‘अपना टाइम भी आएगा’ सीरियल से इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली थी. वीर प्रताप सिंह में उनके रोल को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने ‘इमली’ (Imlie) शो से खूब लाइमलाइट बटोरी. एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस संग जुड़े रहते हैं. हाल ही में, एक्टर ने अपनी शादी के बारे में बात की है.

फहमान खान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करते हैं. 32 साल के फहमान खान पर यूं तो लड़कियां मरती हैं, लेकिन जब बात उनके डेटिंग की आती है तो वह हमेशा चुप्पी साधे रखते हैं. हाल ही में, एक्टर ने अपनी शादी के बारे में बात कर ये जाहिर कर दिया है कि, वह अब अपना घर बसाना चाहते हैं. फहमान खान ने बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में अपनी शादी और लाइफ पार्टनर के बारे में बात की है.

शादी पर बोले फहमान खान

फहमान खान ने शादी के बारे में बताया कि, वह कभी भी शादी कर सकते हैं, बस उन्हें लाइफ पार्टनर मिल जाए. एक्टर ने कहा, “मैं एक ऐसा लड़का हूं, जो किनारे पर रहता है. मैं कल भी शादी कर सकता हूं, लेकिन मुझे बस लड़की ढूंढनी है.” फिलहाल, उनके बयान से साफ है कि, अगर फहमान को उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई तो वह शादी करने के बारे में थोड़ा भी नहीं सोचेंगे.

News Reels


सुंबुल संग जुड़ चुका है नाम

फहमान खान का नाम अक्सर उनकी को-स्टार रह चुकीं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Fahmaan Khan) के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों ने भले ही अपने रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया हो, लेकिन वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं. हाल ही में, फहमान खान ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में भी गए हैं. बिग बॉस में आते ही उन्होंने कहा था कि, उन्होंने सुंबुल के लिए शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी.

फहमान खान का नया सीरियल

वर्क फ्रंट की बात करें तो फहमान खान जल्द ही कलर्स चैनल पर शो ‘प्यार के सात वचन धर्मपत्नी’ (Pyar Ke Saat Vachan Dharampatnii) शुरू होने वाला है. ये सीरियल 28 नवंबर 2022 को रात 8 बजे से शुरू होगा.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं ‘डोली अरमानों की’ फेम Neha Marda, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की मैटरनिटी शूट की ये तस्वीर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here