ट्रक ड्राइविंग करती है ऑस्ट्रेलिया की ये क्रिकेटर, बिग बैश लीग में रहा है अच्छा रिकॉर्ड

0
6


Sammy-Jo Johnson BBL: सैमी जो जॉनसन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का एक ऐसा नाम है जो फिलहाल क्रिकेट खेलने की बजाय मैदान के बाहर की चीजों को लेकर चर्चा में है. महिला क्रिकेटर जॉनसन क्रिकेट खेलने की बजाए ट्रक चलाने को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में महिला बिग बैश लीग में खेलने वाली जॉनसन को ट्रक चलाते हुए देखा गया और यह जानकारी सामने आई है कि जब वह क्रिकेट नहीं खेल रही होती हैं तो ट्रक ही चलाती हुई दिखती हैं.

जॉनसन जिस कंपनी में ट्रक चलाती हैं वहां केवल 2 महिला ड्राइवर ही हैं लेकिन वह चाहती हैं कि अधिक से अधिक महिलाएं इस पेशे में आएं और इसका आनंद लें. इस बार के बिग बैश लीग में जॉनसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन वह वापस अपने दूसरे पेशे पर आकर काफी खुश हैं. उन्होंने इस काम को काफी सुखद बताया है. जॉनसन का मानना है कि ट्रक ड्राइवर होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि जब आप सुबह निकलते हैं तो आपको यह नहीं पता होता है कि आपकी यात्रा कहां समाप्त होने वाली है.

बिग बैश में अच्छा रहा है प्रदर्शन

जॉनसन महिला बिग बैश लीग में पहले सीजन से ही हिस्सा लेती आ रही हैं और इस टूर्नामेंट में उनका रिकॉर्ड काफी प्रभावी रहा है. उन्होंने अब तक इस टूर्नामेंट में 104 मैचों में 94 विकेट हासिल किए हैं और इस दौरान उनकी इकॉनमी 7 से कम की रही है. यदि टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की बात की जाए तो इस सूची में जॉनसन दसवें स्थान पर मौजूद हैं. इसके अलावा उन्होंने टूर्नामेंट में 805 रन भी बनाए हैं.

News Reels

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने घोषित की टीम, शाकिब अल हसन की वापसी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here