ड्रेस नहीं बल्कि उर्फी जावेद को इस बात का सता रहा डर, पोस्ट शेयर कर बताई फीलिंग्स

0
5


Uorfi Javed On UAE Travel Guidlines: अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को इन दिनों एक डर सता रहा है. ये डर उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर नहीं है, बल्कि उनके नाम को लेकर है. उर्फी जावेद ने अपना नाम बदलकर सिर्फ उर्फी कर लिया है. उन्हें अब डर सता रहा है कि, वह सिंगल नाम के साथ कैसे संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) घूम पाएंगी. हाल ही में, उर्फी जावेद ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं.

दरअसल, मामला ये है कि, यूएई में एक नया रूल (UAE Travel Guidelines) के मुताबिक, सिंगल नाम वाले लोगों के लिए यूएई ट्रेवल करना बैन है. यानी जिसके नाम के पीछे कोई सरनेम नहीं है, वो ट्रेवल नहीं कर पाएगा. ये रूल हाल ही में यूएई गवर्नमेंट ने लिया है. उर्फी जावेद इस बदलाव से बहुत परेशान हैं.

उर्फी जावेद को लगा इस बात का झटका

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. ‘सिंगल नाम वाले इंडियन  UAE ट्रेवल नहीं कर सकते’ वाली खबर को उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “तो मेरा आधिकारिक नाम सिर्फ उर्फी है, कोई सरनेम नहीं है.” इसका मतलब ये है कि, उर्फी जावेद का यूएई घूमने का सपना चूर-चूर हो गया है. बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपने नाम की स्पेलिंग भी चेंज कर दी थी. वह अब अपना सरनेम जावेद भी नहीं इस्तेमाल करती हैं.

News Reels

सिंगल नाम वाले नहीं जा पाएं UAE

21 नवंबर 2022 को एयर इंडिया (Air India) और एआई एक्सप्रेस (AI Express) ने एक संयुक्त सर्कुलर में जानकारी दी कि, संयुक्त अरब अमीरात के इमिग्रेशन द्वारा किसी भी सिंगल नाम वाले पासपोर्ट होल्डर को स्वीकार नहीं किया जाएगा.

एमटीवी स्प्लिट्सविला 14 में उर्फी जावेद

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद इन दिनों ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) में अपना पार्टनर मिला है. वह शो को लेकर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं ‘डोली अरमानों की’ फेम Neha Marda, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की मैटरनिटी शूट की ये तस्वीर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here