दिल्ली पुलिस ने चेन स्नैचर को दबोचा, आप भी देखें कॉन्सटेबल की बहादुरी का वीडियो

0
4


Delhi Police: दिल्ली पुलिस के एक बहादुर सिपाही को भागते हुए चेन स्नैचर को पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गिरफ्तारी से दिल्ली पुलिस को अपराधी से मिली जानकारी के आधार पर 11 रुके हुए मामलों में महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई. इस घटना का वीडियो दिल्ली पुलिस के आधिकारिक अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है.

कांस्टेबल की बहादुरी ने एक महिला का हार चोरी होने से बचा लिया. इससे पहले शाहाबाद डेयरी थाना पुलिस ने छिनैती की सूचना पुलिस को दी थी. चोर को खोजने के लिए कांस्टेबल सत्येंद्र घटनास्थल पर पहुंचे. 

19 सेकंड का वीडियो

19 सेकंड के इस वीडियो के साथ हिंदी में कैप्शन दिया गया है, जिस पर लिखा हुआ है, “अपनी जान की परवाह न करते हुए शाहबाद डेयरी थाने के कांस्टेबल सत्येंद्र ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया. इस स्नैचर की गिरफ्तारी से 11 मामले सुलझ गए हैं.” कानूनी कार्यवाही जारी है. इस फुटेज में देखा जा सकता है कि अपराधी दूसरी तरफ से आता है. कांस्टेबल अपराधी को देखकर अपनी बाइक की गति धीमी करता है. पुलिसकर्मी को देखकर अपराधी घबरा जाता है और मौके से भागने की कोशिश करता है.

News Reels

अपराधी पास पहुंचने पर पकड़ा गया

अपराधी जैसे ही पुलिस के पास पहुंचता है, तो दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल सत्येंद्र उसे पकड़ लेते हैं. कांस्टेबल की पकड़ से बचने के लिए अपराधी कोशिश करता है. लेकिन इसके बावजूद भाग नहीं पाता है. बहादुर कांस्टेबल को सोशल मीडिया यूजर्स से तारीफ मिल रही है, जिन्होंने ट्वीट के कमेंट सेक्शन में तारीफ से भरी बातें लिखी. एक यूजर ने लिखा, “शानदार। शाबाश, दिल्ली पुलिस, गर्व का पल.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “आप एक बहादुर सिपाही हैं, सत्येंद्र और मुझे आप पर गर्व है.”

ये भी पढ़ें: Delhi: ऑस्ट्रेलिया में लड़की की हत्या करके भाग आया भारत, दिल्ली से गिरफ्तार हुआ आरोपी राजविंदर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here