द‍िसंबर में होंगे 22वें ITA Awards, अवॉर्ड सेरेमनी की न‍िष्‍पक्षता प्रेस‍िडेंट अनु रंजन ने की खास बात

0
4


इंड‍ियन टेलीव‍िजन के सबसे चर्चित अवॉर्ड शो इंडियन टेलीव‍िजन अकेडमी अवॉर्ड्स’ ‘ITAA’ इस साल भी टेलीव‍िजन जगत और ओटीटी की दुनिया के स‍ितारों को अवॉर्ड्स देने जा रहे हैं. 2019 के बाद से ही आईटा में ओटीटी को भी शाम‍िल कर लि‍या गया है. आईटीए अवॉर्ड्स की प्रेस‍िडेंट अनु रंजन ने News18 Hindi Digital के साथ खास बातचीत में बताया कि कैसे इस बार के अवॉर्ड बेहद बड़े और काफी खास साब‍ित होने जा रहे हैं. आईटा इस साल मुंबई में 11 द‍िसंबर को आयोज‍ित होने जा रहे हैं. आईटा की प्रेस‍िडेंट अनु रंजन का कहना है कि कैसे सालों से वह इन अवॉर्ड सेरेमनी को न‍िष्‍पक्ष और व‍िश्‍वसनीयता के साथ चलाती आ रही हैं. साथ ही इस साल के अवॉर्ड दर्शकों को ऐसा मनोरंजन करेंगे जो इससे पहले उन्‍होंने कभी नहीं देखा होगा.

प‍िछले कुछ सालों में अवॉर्ड सेरेमनी की व‍िश्‍वस्‍नीयता पर कई सवाल उठते रहे हैं. ऐसे में आईटीए अवॉर्ड्स की व‍िश्‍वस्‍नीयता और न‍िष्‍पक्षता पर बात करते हुए अनु रंजन ने कहा, ‘हम बहुत साफ हैं. हमें कोई फोन कर ये नहीं कहता कि क्‍या हमें अवॉर्ड म‍िलेगा या नहीं. बल्‍कि हमें अगर कोई ऐसा पूछता है तो हम उन्‍हें अगले साल बुलाते ही नहीं हैं. आप आईटीए अवॉर्ड में देखेंगे कि सभी नोम‍िनी बैठे होते हैं और एक-दूसरे के लिए ताल‍ियां बजाते हैं. क्‍योंकि हमारे अवॉर्ड न‍िष्‍पक्ष हैं. यहां सिर्फ वह लोग नहीं आते ज‍िन्‍हें अवॉर्ड म‍िलेगा. साथ ही हम हर चैनल पर गए हैं. तो सब नेटवर्क जानते हैं कि हम कैसे काम करते हैं और इसल‍िए हमसे कोई नहीं बोलता कि इसे अवॉर्ड दो या इसे मत दो.

टीवी के भव‍िष्‍य पर बात करते हुए प्रोड्यूसर अनु रंजन ने कहा, ‘टीवी हमेशा के लिए है. टीवी को कोई र‍िप्‍लेस नहीं कर सकता क्‍योंकि टीवी ब‍िलकुल अलग माध्‍यम है. ओटीटी पर हमारे इंडियन प्रोग्राम‍िंग क‍ितने हैं. 30 या 40 बस, बाकी इंटरनेशनल कंटेंट है. लेकिन टीवी स‍िर्फ हमारा कंटेंट है. धीरे-धीरे ओटीटी बढ़ेगा लेकिन उसका टीवी पर कोई असर नहीं होगा.’

Tags: Bollywood, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here