नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला को एक फ्रेम में देख उलझे सवालों से उठा पर्दा

0
3


Sobhita Dhulipala with Naga Chaitanya: समांथा रुथ प्रभु से तलाक के कुछ महीने बाद ही नागा चैतन्य का नाम मशहूर अभिनेत्री शोभिता धूलीपाला के साथ जुड़ने लगा था. कयास लगाए जा रहे थे कि नागा सामंथा से तलाक लेने के बाद शोभिता से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. लेकिन जब मीडिया ने नागा चैतन्य( Naga Chaitanya) से उनके रिलेशनशिप पर जवाब मांगा तो उस दौरान नागा चैतन्य ने इस बात को यह कह कर खत्म कर दिया था कि- मैं आपके सवाल पर बस मुस्कुराने वाला हूं… लेकिन इन दिनों जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे देखने के बाद नागा के साथ-साथ वह सभी लोग मुस्कुरा रहे हैं जो उनके रिलेशनशिप की खबरों में उलझे हुए थे.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें नागा चैतन्य शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ विदेश में घूमते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में नागा चैतन्य और शोभिता ब्लैक जैकेट में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. नागा और शोभिता की यह तस्वीर उनके किसी फैन पेज ने शेयर की गई थी. और जैसे ही इनके चाहने वालो ने दोनों को एक फ्रेम में साथ देखा तो यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गईं और लोगों को उनके सवालों का भी जवाब मिल गया.


News Reels

नागा चैतन्य और शोभिता बेशक अपनी रिलेशनशिप की खबरों पर कुछ बोले या ना बोले लेकिन यह तस्वीर बिन कहे ही बहुत कुछ बातें बोल कर चली गई है. नागा चैतन्य ने हाल ही में समांथा रुथ प्रभु को तलाक दिया है. नागा और समांथा ने साल 2017 में शादी रचाई थी लेकिन साल 2021 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला ले लिया. दोनों की राहें जुदा होता देख उस दौरान इनके फैंस काफी दुखी नजर आए थे. लेकिन लगता है कि नागा ने समांथा से पहले अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है.

यह भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी गाने की कॉपी है रणबीर-आलिया की Kesariya? यूज़र्स बोले- केसरिया तेरा कॉपी है पिया…





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here