न्यूजीलैंड के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर ने खेला ऐसा शॉट जिसे देख चौंक जाएंगे आप, वीडियो वायरल

0
3


Washington Sundar Viral Video: ऑकलैंड में खेल जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 307 रनों का लक्ष्य दिया. भारत के ओर से इस मैच में कप्तान शिखर धवन (72), शुभमन गिल (50) और श्रेयस अय्यर (80) रनों की पारी खेली. वहीं इनसब के अलावा भारत के आलराउंडर मैच के अंतिम ओवर्स में बल्ले से धमाकेदार पारी खेलते हुए तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 16 गेंदों पर 37 रन बनाए. वहीं अपनी पारी में सुंदर ने एक ऐसा शॉट लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुंदर का शॉट देख चौंक जाएंगे आप
न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के 49वें ओवर की पांचवीं गेद पर सुंदर ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. मैट हेनरी के इस ओवर में सुंदर स्कूप शॉट खेला इस शॉट के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया था और वह गिर गए पर बैट से गेंद का अच्छा कनेक्शन हुआ और उन्होंने इसे शॉट के दम पर खुद के लिए और टीम के लिए 4 रन बटोरे.   

सुंदर की बल्लेबाजी और बहुत कमाल की थी. उन्होंने अपनी छोटी और तेज पारी में मैदान के हर ओर शॉट्स लगाए. सुंदर ने अपनी इनिंग में 3 चौके और 3 छक्के जड़े. उन्होंने अपनी पारी में 16 गेंदों का सामना किया और 37 रन बनाएं.

News Reels

उमरान ने किया यादगार डेब्यू
भारत के युवा स्पीड गन उमरान मलिक ने अपने डेब्यू पर कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपने पहले ही मैच में कीवी टीम के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड कॉनवे को चकमा दिया और उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. उमरान की स्पीड पर कॉनवे पूरी तरह से चकमा खा गए और विकेट के पीछे ऋषभ पंत को कैच दे बैठे. डेविड कॉनवे उमरान मलिक के वनडे करियर के पहले शिकार बने हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड की धरती पर बनाया खास रिकॉर्ड, एमएस धोनी को पीछे छोड़ा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here