पहले पेट्रोल भरवाया फिर गन पाइंट पर लूट, इंदौर में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग

0
2


Indore Crime News: इंदौर में पेट्रोल पंप पर लूटपाट का वीडियो वायरल हो रहा है. बदमाशों ने गन पाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी. पेट्रोल पर लगे सीसीटीवी में बेखौफ बदमाशों की करतूत कैद हो गई है. घटना सिमरोल थाना क्षेत्र स्थित सिंह पेट्रोल पंप की है.

पेट्रोल भरवाने के बाद बदमाश काउंटर से 25 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे ने बताया कि पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने पहले 200 रुपए का पेट्रोल लिया. इसके बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी के रुपए मांगने पर दो अन्य साथी पहुंच गए.

बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद

उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारी की लात घूंसों से पिटाई कर 25 हजार नकदी लूटकर ले गए. ग्रामीण एसपी ने बताया कि घटना के समय पेट्रोल पंप पर दो कर्मचारी मौजूद थे. दूसरा कर्मचारी लूटपाट का विरोध करने आगे आया तो एक बदमाश ने हवाई फायरिंग कर दी. पुलिस ने लूट और हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों अज्ञात बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. उम्मीद है कि फुटेज के आधार पर बदमाश जल्द पकड़ लिए जाएंगे. सीसीटीवी का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News Reels

Jabalpur: ट्रेन में नकली गैजेट्स की दुकान लगाकर बैठे थे ठग, हुआ गिरोह का भंडाफोड़, STF की गिरफ्त में पांच आरोपी

हथियार का डर दिखाकर पेट्रोल पंप से लूट

बदमाशों की तलाश में पुलिस छापामार कार्रवाई भी कर रही है. बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने पेट्रोल पंप की रेकी की. दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप के आसपास और ऑफिस में जाकर मुआयना किया. अपराध के सुरक्षित अंजाम देने का यकीन होने पर बदमाशों ने दुस्साहस दिखाया. लूट को दो बदमाशों ने अंजाम दिया और तीसरा साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा हुआ था. लूट की घटना से पेट्रोल पंप पर दहशत फैल गई. घटना के समय एक ड्राइवर गाड़ी में पेट्रोल भरवा रहा था. ड्राइवर पिस्टल देखकर गाड़ी छोड़कर भाग गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here