‘प्यार के सात वचन धर्म पत्नी’ के लीड स्टार फहमान खान और कृतिका ने किया अपने किरदार का खुलासा – pyaar ke saat vachan dharma patni lead stars fahman khan and kritika reveal their character – News18 हिंदी

0
4


मुंबई: टीवी पर जल्द ही एक फिक्शन शो ‘प्यार के सात वचन धर्म पत्नी’ शुरू होने वाला है. शो में बतौर लीड फहमान खान (Fahman Khan) और कृतिका सिंह यादव (Kritika Singh Yadav) नजर आने वाले हैं. इस शो में जहां फहमान खान रवि रंधावा की भूमिका में होंगे वहीं कृतिका सिंह यादव प्रतीक्षा का किरदार निभा रही हैं. शो में उनके को-स्टार गुरप्रीत बेदी को रवि की बचपन की दोस्त, कीर्ति सचदेवा के रूप में दिखाया गया है. जबकि आकाश जग्गा ने आईपीएस की इच्छा रखने वाले मल्हार ठाकुर की भूमिका निभाई है.

टीवी के चर्चित शो ‘इमली’ से पहचान बनाने वाले फहमान ने अपने अगले किरदार रवि रंधावा के बारे में काफी कुछ बताया है. उन्होंने बताया कि बिजनेस टाइकून रवि रंधावा चंडीगढ़ में अपने करियर के चरम पर है. एक अभिनेता के रूप में उनके लिए ये किरदार, एक नया चैलेंज है. वह इस कहानी का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इसे भी पढ़ें-

‘मैं कहानियां लिखता नहीं चुराता हूं’, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पापा ने खुद कर दिया खुलासा

रंधावा के किरदार की खासियत
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए फहमान बताते हैं कि, ‘भाग्य उनके जीवन में एक बड़ा मोड़ लेकर आया है. हर किसी को जल्द ही एहसास हो जाएगा कि रवि के बारे में जितना दिख रहा है, उससे कहीं ज्यादा अभी देखना बाकी है. उनके जीवन का प्यार एक एनजीओ वालंटियर कीर्ति सचदेवा हैं. प्रतीक्षा पारेख एक स्कूल-टीचर है जो जीवन की छोटी-छोटी चीजों को एंजॉय करती हैं. उसका मंगेतर मल्हार एक आईपीएस की इच्छा रखने वाला है जो एक स्वार्थी और मौकापरस्त है.

कृतिका के लिए बेहद खास है शो
कहानी नया मोड़ जब लेती है, जब दो कपल एक-दूसरे से मिलते हैं और उनका जीवन इस तरह से बदल जाता है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी. प्रतीक्षा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कृतिका ने कहा, ये शो ‘प्यार के सात वचन धर्म पत्नी’ मेरे लिए खास इसलिए है क्योंकि इस किरदार से मैं काफी हद तक रिलेट कर पाती हूं. काफी कुच मुझसे काफी अन्य बातों के अलावा, बाकी मैं प्रतीक्षा की किरदार से स्ट्रॉन्ग बनना सीख रही हूं.

अपने किरदार के बारे में कृतिका आगे बताती हैं कि प्रतीक्षा असाधारण परिस्थितियों में फंसी एक साधारण महिला है, जो इस बात से बिल्कुल अनजान है कि उसके भाग्य में क्या लिखा है, और उसका जीवन कैसे पूरी तरह से बदलने वाला है. मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. रिपोर्ट के अनुसार, इस शो का प्रीमियर 28 नवंबर को कलर्स पर होने वाला है.

Tags: TV Actor, Tv actresses, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here