बिग बॉस 16: फहमान खान की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री, इमोशनल हुईं सुंबुल, बोलीं- ये सपना है क्या

0
4


Bigg Boss 16 Promo: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में आर्यन सिंह राठौर के किरदार से लोगों का दिल जीत चुके फहमान खान (Fahmaan Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और वह भी फहमान खान की. ‘इमली’ पहले से ही बिग बॉस के घर में बंद हैं और अब फहमान खान शो में नजर आएंगे.

फहमान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री

लेटेस्ट प्रोमो में बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि, घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है और फिर सभी घरवाले लिविंग एरिया में आ जाते हैं. फिर फहमान खान की शो में एंट्री होती है, जिसे देख सुंबुल तौकीर खान शॉक हो जाती हैं. वह अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाती हैं कि, फहमान खान ने शो में एंट्री की है. सुंबुल दौड़कर फहमान खान को गले लगा लेती हैं.

फहमान को देख इमोशनल हुईं सुंबुल

News Reels

सुंबुल तौकीर फहमान से कहती हैं, “ये सपना है क्या, तू सच में आ गया. तू तो नहीं आने वाला था.” इस पर फहमान खान कहते हैं, “मुझे लगा तुझे जरूरत है.” सुंबुल और फहमान खान बेहद अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने ‘इमली’ में साथ काम किया था. वे करीबी दोस्त बन गए. खबरें ऐसी भी हैं कि, वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभी तक दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन बिग बॉस में उनका बॉन्ड उनके रिश्ते को जगजाहिर करेगा.

शालीन ने सुंबुल पर निकाला गुस्सा

फहमान खान के शो में आने से पहले सुंबुल तौकीर खान की शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की गंदी लड़ाई हो जाती है. शालीन सुंबुल पर चिल्लाते हुए कहते हैं, “तुम हमसे बात क्यों कर रही हो? दूर रहो. दिमाग खराब है क्या.” वहीं, बाहर टीना दत्ता दीवार पर पंच करके चिल्लाते हुए कहती हैं, “वे मेरा कैरेक्टर खराब कर रहे हैं.” खबरें हैं कि, शो में टीना की मां, शालीन के पिता और सुंबुल के पिता आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- ‘तुम आखिरी लोरी हो…’- इस खूबसूरत नोट के साथ देबिना बनर्जी ने शेयर की दूसरी बेटी की पहली तस्वीर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here