बिहार: युवती को मनीष का इंतजार, भाग कर था शादी करने का प्लान, अब लड़के का मोबाइल ही बंद

0
3


मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण में प्यार करने के बाद शादी के नाम पर युवती से यौन शोषण का मामला सामने आया है. युवक और युवती शादी का प्लान कर चुके थे लेकिन अब लड़का फरार है. उसका नंबर भी बंद है. इस मामले में पीड़ित युवती ने शुक्रवार को पकड़ीदयाल थाने में आवेदने देकर न्याय की गुहार लगाई है. लड़की और युवक दोनो एक ही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने आवेदन प्राप्त होते ही मामले में जांच शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले में पीड़ित युवती का कहना है कि युवक के परिजनों ने युवक की शादी कहीं और तय कर दी थी. युवती ने जब लड़के से पूछा तो युवक ने घर से भाग कर शादी करने की बात कही. दोनों 19 नवंबर को घर छोड़कर भाग निकले. इसी क्रम में घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया. युवती के साथ मारपीट की. लड़की को छोड़ दिया जबकि लड़के को लेकर परिजन अपने साथ चले गए. अब युवती का कहना है कि उसका उसके प्रेमी से संपर्क नहीं हो रहा है.

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात?

युवक और युवती पहली बार मेले में मिले थे. यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. युवती (करीब 21 साल) और मनीष (करीब 23 साल) गांव के नजदीक ही नाग पंचमी का मेला देखने गए थे जहां दोनों की नजरें मिलीं. यहां दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया. पांच महीने तक सब कुछ ठीक चलता रहा है. अब धोखा मिलने के बाद युवती ने थाने में आवेदन दिया है.

News Reels

युवक और परिजन घर छोड़कर फरार

पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि युवती ने आवेदन दिया है. शादी का झांसा देकर एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. युवती के दिए गए आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है. आरोपी युवक और परिजन घर छोड़कर फरार हैं. परिजनों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Begusarai News: ‘वो मेरी बेटी के 35 टुकड़े कर देगा’, बेगूसराय में छलका मां का दर्द, नाबालिग को भगा ले जाने का मामला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here