भारत की हार के बाद अय्यर ने की न्यूजीलैंड की तारीफ, बताया किस फॉर्मूले से जीत सकते थे मैच

0
6


Shreyas Iyer IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने भारत को वनडे सीरीज के पहले मैच में 7 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में केन विलियमसन और टॉम लाथम की जोड़ी भारत पर भारी पड़ गई. इन दोनों के बीच 221 रनों की साझेदारी हुई. भारत की हार के बाद श्रेयस अय्यर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने बताया न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की तारीफ की. अय्यर ने वनडे विश्वकप को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मैं आगे की ज्यादा नहीं सोचता हूं.

अय्यर ने विलियमसन और लाथम की तारीफ की. उन्होंने कहा, ”वो बहुत अच्छा खेले. उन्होंने गेंदबाजों को जिस तरह से टारगेट किया वह प्रभावी था. टाइमिंग अहम रही. मुझे लगता है कि उन दोनों की पार्टनरशिप ने गेम का सिनेरियो बदल दिया. इन दोनों की तारीफ होनी चाहिए. उन्होंने लूज डिलिवरी को टारगेट किया. मुझे लगता है कि यह उनकी जीत में मददगार रहा.” 

उन्होंने भारत के मैच जीतने के सवाल पर कहा, ”हम प्रेशर बना सकते थे. अगर लैथम की बैटिंग के टाइम ज्यादा बेहतर कोशिश करते तो बात अलग होती. हम अटैकिंग फील्डिंग के जरिए मैच का रिजल्ट बदल सकते थे. यह हमारे लिए सीख की तरह है.” भारतीय बल्लेबाज ने वनडे विश्वकप के सवाल पर कहा, ”मुझे ज्यादा आगे सोचना अच्छा नहीं लगता है. जो मेरे हाथ में है, वह कर रहा हूं. ट्रेनिंग कर रहा हूं.” 

गौरतलब है कि इस मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 80 रन बनाए. उन्होंने 76 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 4 छक्के लगाए. शुभमन गिल ने 50 रनों की पारी खेली. गिल ने 3 छक्के और एक चौका लगाया. शिखर धवन ने 72 रनों का योगदान दिया. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट के नुकसान के साथ मैच जीत लिया. 

News Reels

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: टॉम लैथम की बैटिंग की आगे पस्त हुए भारतीय गेंदबाज, शतक के साथ बना दिया विश्व रिकॉर्ड



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here