मंत्री संजय निषाद बोले- आजम खान ने जैसा किया वैसा भरेंगे, मुसलमानों को लेकर किया ये दावा

0
6


Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Cabinet Minister Sanjay Nishad) शाहजहांपुर (Shahjahanpur) पहुंचे. यहां वे निषाद कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने आजम खान (Azam Khan), अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आजम खान के बारे में कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के करीब आने से सपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है.

संजय निषाद शहर के रेती रोड स्थित मैरिज लॉन में हो रहे निषाद कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने यहां आए थे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि सेवा भाव का काम करती है. सबसे ज्यादा मुस्लिम समुदाय का ख्याल रखा गया है. मुस्लिमों को बड़े पैमाने पर आवास दिए गए हैं. 

मछली उद्योग पर क्या कहा
मंत्री निषाद ने यह भी कहा कि योगी सरकार ने मछुआरों के लिए 20 हजार करोड़ का बजट जारी किया जिसके बाद यूपी में बड़े पैमाने पर मछली उद्योग शुरू हुआ है. उन्होंने सख्त चेतावनी देते कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां भी तालाबों पर कब्जे की शिकायत आएगी उसमें सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्होंने यूपी में विदेशी थाई मांगुर मछली की बिक्री करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. 

आजम-अखिलेश पर क्या कहा
मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान ने जैसा किया है वैसा ही भरेंगे. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के करीब आने पर कहा कि, चाचा भतीजे कितना भी करीब आ जाएं लेकिन अब उनका भला होने वाला नहीं है.

News Reels

राहुल गांधी पर क्या कहा
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जनता पहले ही पैदल कर चुकी है. अब राहुल के पैदल चलने से कोई फायदा नहीं है. जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है. ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको मर्यादित रहना चाहिए. उनका कोई भरोसा नहीं है. सुबह की चाय वह किसी दूसरी पार्टी के साथ पीते हैं और शाम की चाय किसी और पार्टी के साथ पीते हैं.

Mathura: ‘नशेड़ी चूहे’ खा गए 581 किलो गांजा, पुलिस की हैरान करने वाली रिपोर्ट, कोर्ट ने कहा- सबूत दें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here