मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को किया रोस्ट, साजिद-शालीन और सुम्बुल की लगा दी क्लास

0
4


Munawar Faruqui Roasts Bigg Boss Contestants: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा हुआ है. शो के पिछले एसिपोड को लेकर अब कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. फारुकी ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट को रोस्ट किया है. कॉमेडियन के तंज किसी भी बिग बॉस दर्शक को हंसने को मजबूर कर देंगे. 

फैंस कर रहे जमकर तारीफ

स्टैंड-अप कॉमेडियन मनुव्वर फारुकी ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 16 के खिलाड़ियों पर तीखे हमले किए हैं. एक साथ कई सारे पोस्ट करके फारुकी ने शालीन भनोट, साजिद खान और सुम्बुल तौकीर की जमकर क्लास लगाई है. मुनव्वर के इस तंज भरे मैसेज के लिए कमेंट बॉक्स में फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

साजिद खान, शालीन भनोट सबको लपेटा

News Reels

मुनव्वर ने सबसे पहले साजिद खान के खिलाफ #MeToo आरोप पर एक मजाकिया टिप्पणी की है. उन्होंने लिखा “मैं हमेशा साजिद खान को सोफे पर बैठा देखता हूं! लेकिन इस बार कैमरा ऑन है..’ उन्होंने एक और स्लाइड में लिखा, “क्या आप साजिद खान का समर्थन कर रहे हैं? MeToo!!” साजिद ही नहीं, मुनव्वर ने शालिन को अपने रोस्ट करने से नहीं बख्शा, ‘शालिन BB के घर में सबसे अच्छा है. मेरा मतलब शो में सबसे अच्छा एक्टर है.’ शालीन के अलावा मुनव्वर ने सुम्बुल और उनके पिता के लिए तीर छोड़ दिए और लिखा, “बिगबॉस सबसे: प्ले योर ओन गेम. बिगबॉस टू सुम्बुल: अरे रिलैक्स! विल गाइड यू …”

सुम्बुल के पिता को बताया वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस: “कन्फेशन रूम? हुह..सुम्बुल का पीसीओ है वो. इनकमिंग फ्री.” इसके अलावा मुनव्वर ने  एक और मजेदार कमेंट किया,  “मुझे पता है सुम्बुल, आप मेरे ट्वीट पढ़ रहे हैं !! व्हाट बिग बॉस ने तुम्हें और फोन नहीं दिया? कितना अनफेयर है.” यहां तक कि मुनव्वर ने सुम्बुल के पिता को शो का वाइल्डकार्ड एंट्री खिलाड़ी तक बता दिया. कॉमेडियन ने लिखा, “लोग शो में वाइल्डकार्ड का इंतजार क्यों कर रहे हैं? सुम्बुल के पापा पहले से ही वाइल्डकार्ड के रूप में खेल रहे हैं.”

इतना ही नहीं मुनव्वर फारुकी ने बातों-बातों में टीना दत्ता को भी घसीट लिया  और कहा कि, टीना की मां ने उनका अकाउंट हैक कर लिया, “दोस्तों मेरा अकाउंट हैक हुआ है। सारे ट्वीट्स टीना की मॉम ने किए हैं.”


लॉक अप सीजन 1 के विनर मुनव्वर फारुकी अपने विवाद स्टैंड अप शोज के लिए जाने जाते हैं. ये पहली बार नहीं है जब कॉमेडियन ने बिग बॉस शो को रोस्ट किया हो. वो पहले भी टीवी शोज, बिग बॉस और फिल्म स्टार्स को रोस्ट करते रहे हैं. इस वजह से कई बार मुनव्वर कई बार विवादों में भी आ गए थे. 

यह भी पढ़ें- जानिए कौन है ये देसी मुंडा… जिसके पीछे दीवानी हुईं उर्फी जावेद, रोडीज से है स्पेशल कनेक्शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here