‘मूछों पर ताव, बाज़ुओं में दम’, बॉक्सर विजेंदर सिंह ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल गांधी संग

0
3


Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में हो रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शुक्रवार (25 नवंबर) बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह शामिल हुए. पदयात्रा में इसे पहले ‘सावधान इंडिया’ फेम एक्टर सुशांत सिंह, एक्ट्रेस रश्मि देसाई सहित कई टीवी सीरियल के कलाकार भाग ले चुके हैं. 

बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह ने यात्रा में शामिल होने से पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से प्रेरित होकर आज भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं. वहीं राहुल गांधी ने विजेंदर सिंह के साथ फोटो ट्वीट की. इसका कैप्शन उन्होंने लिखा, ”मूछों पर ताव, बाज़ुओं में दम, फौलादी इरादे, जोशीले कदम!”

बीजेपी पर निशाना 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी के आईटी के शेयर किए गए एक वीडियो में ‘‘छेड़छाड़’’ की गई है ताकि बेहद सफल इस यात्रा को बदनाम किया जा सके. उन्होंने कहा कि कि हम बीजेपी के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं और उनको करारा जवाब दिया जाएगा.

News Reels

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि बीजेपी के ‘‘डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट’’ के वीडियो में ‘‘छेड़छाड़’’ की गई ताकि ‘‘बेहद सफल’’ भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम किया जा सके. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. हम इस तरह की रणनीति की खातिर तैयार हैं, और इसका परिणाम भुगतना होगा.’’

‘सड़क सबसे खराब’

भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में चल रही है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया कि यात्रा के 79वें दिन हम राज्य के खरगोन जिले में प्रवेश कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे खराब सड़क यह ही की है. बीजेपी पिछले 19 सालों में 17 सालों से ज्यादा समय से यहां सरकार चला रही है. 

यह भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: ‘राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान में नहीं घुसने देंगे’, गुर्जर नेता विजय बैंसला ने दी चेतावनी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here