राजीव सेन ने चारू असोपा के कॉन्टेक्ट में रहने का किया था दावा, एक्ट्रेस ने बताई पूरी सच्चाई

0
2


Charu Asopa Rajiv Sen News: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) और उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के रिश्ते काफी बिगड़ चुके हैं. दोनों आए दिन एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हाल ही में चारू असोपा ने कहा था कि वे अपनी बेटी जियाना के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. फिलहाल चारू और राजीव एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. 

इस बीच राजीव सेन ने कहा कि वे अब भी चारू असोपा के कॉन्टेक्ट में हैं. वही चारु असोपा ने पति राजीव सेन के इस दावे कि वह अभी भी उनके संपर्क में हैं पर अपना रिएक्शन दिया है.  

एक हफ्ते से लगातार भेज रहे हैं मैसेज

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि राजीव पिछले एक हफ्ते से उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज कर रहे थे और कहा कि यह शुरू में उन्हें ‘अजीब’ लग रहा था. उन्होंने शेयर किया कि राजीव से मैसेज मिलना उन्हें हैरान कर रहा था और शक भी हो राह था कि वह अब क्या वह कुछ खिचड़ी पका रहे हैं.

News Reels


राजीव सेन के दिमाग में कुछ पक रहा है

चारू ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया,”पिछले एक हफ्ते से, वह मुझे ‘गुड मॉर्निंग’, ‘हैव अ गुड डे’ और ‘गुड नाइट’ जैसे मैसेज भेज रहे हैं, मैं भी उन्हें जवाब भेजती हूं. इससे पहले, हमने अपनी लीगल प्रोसिडिंग्स के लिए कम्यूनिकेट किया था. तो, यह अजीब लगा. मैं इस तरह की सिचुएशन से हैरान थी और मुझे लग रहा था कि कुछ पक रहा है. अब मुझे पता चला कि वह मुझे ये मैसेज क्यों भेज रहे थे.”

व्लॉग्स पर व्यूज बढ़ाने के लिए कर रहे नाम का इस्तेमाल

चारू असोपा ने आगे राजीव पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग्स पर व्यूज बढ़ाने के लिए उनका और उनकी बेटी ज़ियाना के नाम का इस्तेमाल किया. एक्ट्रेस ने कहा, “यह बेसिकली मुझ पर बात करने के लिए कुछ पाने के लिए है. उन्होंने महसूस किया है कि उनके नॉर्मल व्लॉग्स से उन्हें व्यूज नहीं मिलते हैं. लेकिन जिस मिनट वह ज़ियाना और मेरे बारे में बात करते हैं तो व्यूज के नंबर्स बढ़ जाते हैं. मुझे नहीं पता कि वह क्या सोच रहे हैं या कह रहे हैं. आप किसी को परेशान करते हैं और जब वह अपनी समस्याएं शेयर करती है, तो आप उस पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाते हैं.”

 


तलाक को लेकर क्या बोली चारू

चारु असोपा से उनके और राजीव के तलाक के अपडेट के बारे में भी बात की. टीवी एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा इस पर एक मिनट भी बर्बाद करने का इरादा नहीं है. मैं अपनी बेटी और खुद के लिए आगे बढ़ना चाहती हूं. अगर मैं आगे बढ़ती हूं तो ही मैं पूरी तरह से उस पर फोकस कर पाऊंगी. हम खुशी-खुशी अलग होना चाहते हैं. हम अपने वकीलों के साथ 30 नवंबर को मिल रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वह आएंगे.’

चारु और राजीव ने जून 2019 में की थी शादी

बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन ने जून 2019 में शादी की थी. पिछले साल इन्होंने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था. हालांकि, इस साल जून में चारू ने राजीव को एक नोटिस भेजकर अलग होने की मांग की, इसके बाद, राजीव ने भी उसके नोटिस का जवाब एक और नोटिस के साथ दिया, जिसमें उस पर अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया गया था. सितंबर में अपनी बेटी के लिए फिर से मिलने का फैसला करने से पहले दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए. हालांकि, वे एक बार फिर से अलग हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:मलयालम राइटर Satheesh Babu Payyanur का 59 साल की उम्र में निधन, अपने फ्लैट में पाए गए मृत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here