शाहिद के जन्म के 6 महीने बाद नीलिमा अजीम करने लगी थीं कथक, बहू मीरा ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो

0
3


Mira Rajput Shared Neliima Azeem Old Kathak Video: बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)  अपनी सास नीलिमा आजमी (Neliima Azeem) के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. हाल ही में मीरा ने अपनी सास नीलिमा की एक थ्रो बैक वीडियो शेयर की है. वीडियो में नीलिमा अजीम कथक डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने ये खुलासा भी किया कि शाहिद कपूर के जन्म के सिर्फ छह महीने बाद नीलिमा अजीम ने स्टेज पर कथक डांस की परफॉर्मेंस दी थी. बता दें कि शाहिद नीलिमा अज़ीम और उनके एक्स हसबैंड पंकज कपूर के बड़े बेटे हैं.

मीरा ने सास की कथक परफॉर्मेंस की थ्रोबैक वीडियो की शेयर
नीलिमा की कथक परफॉर्मेंस की वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “जब भी मैं अपनी सास को परफॉर्म करते देखती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वह इतनी खूबसूरत आर्टिस्ट हैं, और मैं हैरान हूं कि कैसे उनके पैर एक ही समय में इतनी स्पीड और ग्रेस के साथ चलते हैं. उसके पैर तात्कार  में दौड़ रहे होंगे, लेकिन आप कभी भी इनस्टेबिलिटी को नोटिस नहीं करेंगे. लीजेंडरी. मिस्टर के (शाहिद कपूर) के जन्म के 6 महीने बाद ड्रीम जैसा परफॉर्म करना.”

सास नीलिमा के साथ मीरा की है अच्छी बॉन्डिंग
बता दे कि मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सास नीलिमा को लेकर बात करती हैं. नीलिमा के लास्ट बर्थडे पर, मीरा ने उन्हें एक प्यारी सी पोस्ट के साथ विश भी किया था. मीरा ने इंस्टाग्राम पर नीलिमा के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मॉम ” और “लव यू फॉरएवर.”

News Reels

शाहिद और मीरा ने 2015 में की थी शादी
शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में शादी की थी. बहू मीरा ने हमेशा नीलिमा के साथ-साथ शाहिद के पिता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक के साथ भी हमेशा एक अच्छा रिलेशनशिप शेयर किया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here