सुंबुल और उनके पिता की क्लिप दिखाकर बिग बॉस ने खेला गेम,जानिए- 55वें दिन का अपडेट

0
3


Bigg Boss 16 Day 55 Written Update: 55वें दिन की शुरुआत बिग बॉस एंथम से होती है. सुबह ही टीना और निमृत की कैप्टेंसी को लेकर बहस शुरू हो जाती है. टीना कहती है कि मुझे कमिटमेंट चाहिए. इस पर निमृत कहती हैं कि हर बार तुम कंडीशन क्यों रख देती हो. इसके बाद निमृत गुस्सा होकर चली जाती हैं. वहीं साजिद कहते हैं कि शिव तू ही कैप्टन रहना इनके तो लफड़े चालू हैं. बाद में टीना और निमृत एक दूसरे को गले लगाते हैं और टीना सॉरी भी बोलती हैं.

सुंबुल और उनके पिता की बातचीत की क्लिप से मचा हंगामा
इसके बाद बिग बॉस घर में आग में घी का काम करते हैं. बिग बॉस लिविंग एरिया में सभी कंटेस्टेंट को कहते हैं कि पिछले दिनों घर में एक वाकया हुआ. घर के एक सदस्य के पिता की तबीयत खराब थी तो मैंने सभी फॉर्मेट को दरकिनार कर उनकी बात कराई. इसके बाद बिग बॉस सुंबुल और उनके पिता के बीच हुई बातचीत की क्लिप सभी घरवालों को दिखा देते हैं जिसमें सुंबुल के पिता उन्हें शालीन और टीना की औकात दिखाने की बात कह रहे हैं. बिग बॉस कहते हैं कि मैंने ह्यूमैनिटी के नाते फोन करवाया और इस दौरान बीमारी की बात ना करके घर की बात की गई. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं घर में एक खिलाड़ी है जिसे बाहर से फीडबैक आया है. इसके बाद शालीन का पारा हाई हो जाता है वे सुंबुल पर चिल्लाते हुए कहते है कि जब तुम्हारे बाप ने दूर रहने के लिए बोला है तो दूर क्यों नहीं रहती हो. वहीं टीना कहती हैं कि मैंने क्या कहा है सलमान खान सर या बाकी लोग आकर सुंबुल के लिए बोल रहे हैं.

 


सुंबुल की तबीयत हुई खराब
वहीं सुंबुल शिव के सामने रोती हुई कहती हैं कि मुझे कन्फेशन रूम में क्लियर आवाज नहीं आई थी. नहीं तो मैं शालीन की जैकेट नहीं लेती. मैं अपने पापा को हर्ट नहीं कर सकती हूं. वहीं शालीन चिल्लाते हुए कहते हैं कि अब मैं एक हफ्ता यहां ठीक से नहीं बिता सकूंगा. शालीन कहते हैं कि वो मुझे कमीना बोल रहे हैं और फिर वे रोने लगते हैं. वहीं शिव सुंबुल को समझाते हैं कि वो एक पिता हैं और उन्हें जो बुरा लगा है इसलिए उन्होंने बोला है. इसके बाद शालीन फिर दौड़े-दौड़े आते हैं और  तुम्हारे बाप ने जब मना किया है तो क्यों आई मेरे पास. वहीं टीना कहती हैं कि थैंक्यू बिग बॉस ये क्लिप दिखाने के लिए. इसके बाद सुंबुल बहुत रोती रहती हैं और उनकी तबीयत खराब हो जाती है और शिव, निमृत और साजिद उन्हें संभालते नजर आते हैं.

 

टीना और सुंबुल के बीच हुई बहस
टीना काफी गुस्सा नजर आती है और कहती हैं कि खुद की बेटी की इज्जत बचाने के लिए वे मुझ पर कीचड़ उछाल रहे हैं. टीना चिल्लाती हैं कि खुद की बेटी नहीं संभलती तो दूसरों की बेटी पर उंगली मत उठाओ. शालीन कहते हैं कि क्या ये जानबूझकर गेम के लिए कर रही है. इस पर टीना कहती हैं कि बाहर की दुनिया में मेरे कैरेक्टर पर एक उंगली नहीं है. इसके बाद सुंबुल मेडिकल रूम में जाती हैं. टीना शालीन से कहती हैं कि ये कौन से रिश्ते की बात कर रहे हैं हम दोनों के बीच कुछ नहीं है. टीना इसके बाद सुंबुल के पास आकर कहती हैं कि मेरा और शालीन के बीच कोई रिश्ता नहीं है और किसी और की बेटी की भी इज्जत रखिए. वहीं सुंबुल कहती हैं कि मेरी धज्जियां उड़ रही हैं. इसके बाद टीना और सुंबुल के बीच भी लड़ाई हो जाती है.

सुंबुल ने टीना और शालीन को बोला सॉरी
प्रियंका, अर्चना और सौंदर्या इस पूरे मामले में खूब मजे लेते हैं. वहीं साजिद सुंबुल को कहते हैं कि तुम प्रे करो कि तुम कल घर से एविक्ट हो जाओ. शालीन और टीना पूरे वाकये से बेहद डिस्टर्ब नजर आते हैं. वहीं साजिद सुंबुल को कहते है कि कहीं ना कहीं तुम्हें दोनों को सॉरी बोलना चाहिए और फिर एक दूसरे से अलग हो जाओ. इसके बाद सुंबुल टीना को सॉरी बोल देती हैं. वहीं सुंबुल शालीन को भी सॉरी बोलती हैं. शालीन कहते हैं कि आपका भला ही चाहिए और आपको बच्चे की तरह रखा है.

घर में कैप्टेंसी टास्क होता है
शालीन, टीना और सुंबुल के पूरे वाकये के बाद कैप्टेंसी टास्क होता है. इस बार राजा बनने के लिए मछली पकड़ने का टास्क होता है. सबसे पहले राउंड में आम जनता से सुंबुल, अंकित और सौंदर्या जाते हैं और शाही सदस्यों में से शिव और निमृत जाते हैं. सभी अपनी-अपनी तरफ से टोकरी में मछली भरते हैं लेकिन संचालक स्टेन आम जनता की बास्केट रिजेक्ट कर देते हैं और शाही सदस्यों की बास्केट कोल्ड स्टोरेज में रख देते हैं. दूसरे राउंड में अर्चना की वजह से आम जनता हार जाती है और शाही लोग ही जीतते हैं. वहीं टास्क के बीच में अर्चना की बातों से साजिद चिढ़ जाते हैं और उन्हें मारने के लिए दौड़ते हैं. इस बीच शिव भी अर्चना को चिढ़ाते रहते हैं. इसी के साथ 55वें दिन का एपिसोड खत्म हो जाता है. कल शुक्रवार के वार में सुंबुल के पिता और टीना के माता-पिता सलमान खान के सामने अपनी-अपनी बात रखेंगे. टीना के माता-पिता सुंबुल के पिता से कहेंगे कि आप किसी और की बच्ची के बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं. 

ये भी पढ़ें:Freddy New Teaser: शादी, रोमांस और अत्याचार… फ्रेडी के दूसरे टीजर में और भी ज्यादा खौफनाक दिखे कार्तिक आर्यन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here