Delhi: आप के ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने किया सुसाइड, CM केजरीवाल ने जताया दुख

0
3


दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) स्थिति अपने आवास पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल अभी तक शव के पास से किसी प्रकार के सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि नहीं की गई है और न ही आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो पाई है.

 

संदीप भारद्वाज के कुछ करीबियों का कहना है कि वे बीते कुछ दिनों से काफी परेशान थे. वहीं दिल्ली के सियासी गलियारों में भी इस घटना को लेकर अनेक बातें कहीं जा रही हैं. संदीप भारद्वाज आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सेक्रेटरी थे और एक सक्रिय कार्यकर्ता के साथ मार्बल व्यापारी भी थे. बताया जा रहा है दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 में उन्होंने टिकट के लिए दावेदारी भी की थी, लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिया गया था.

 

 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

दिल्ली पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि लगभग शाम 4:40 बजे कुकरेजा अस्पताल राजौरी गार्डन से एक कॉल के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली. B 10/15 राजौरी गार्डन में संदीप भारद्वाज रहते थे. संदीप भारद्वाज की बॉडी मृत हालत में पाई गई है. अभी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है कि संदीप भारद्वाज ने फांसी क्यों लगाई, लेकिन पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की गहराई से जांच की जाएगी.

 

 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर दुख जताया है और कहा, “संदीप भारद्वाज का आकस्मिक निधन बेहद दुखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे. दुख के इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदना है और पूरी पार्टी इस मुश्किल वक्त में संदीप के परिजनों के साथ खड़ी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here