Indian Idol 13: शो के होस्ट के साथ हुआ अत्याचार, रस्सी से बंधे दिखे आदित्य नारायण

0
3


Indian Idol 13 Promo Video: ‘इंडियन आइडल 13’ के मंच पर हर हफ्ते एक से बढ़कर एक नई परफॉर्मेंसेस होती हैं. शो के कंटेस्टेंट्स तो इसमें चार चांद लगाते ही हैं लेकिन इसके जज और शो के होस्ट आदित्य नारायण भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. सिंगिंग कॉम्पिटीशन के साथ-साथ शो में हंसी के ठहाके भी लगते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में देखने को मिला है.

शो के होस्ट हुए टॉर्चर

हाल ही में सोनी टीवी ने इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13 New Episode) का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) स्टेज पर रस्सियों से बंधे दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, कुछ बच्चे आदित्य नारायण को स्टेज पर लाते दिख रहे हैं, जहां उनके हाथ पैर बंधे होने के अलावा उनके मुंह पर टेप भी चिपका हुआ नजर आ रहा है. आदित्य के साथ हुए इस अत्याचार को देख शो के जजेस ठहाके मारने लगते हैं.


आदित्य का ये हाल देख खुश हुए शो के जजेस

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायाण को देख जहां नेहा कक्कड़ अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. वह अपनी सीट से खड़ी होकर हंसने लगती हैं. वहीं, विशाल ददलानी कहते हैं, जो हम आज तक नहीं कर पाए, बच्चों वो आपने कर दिखाया. इंडियन आइडल का ये मजेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस भी इसपर मजेदार कमेंट्स करते हुए अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. जाहिर है इस प्रोमो को देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई होगी.

बताते चलें कि, शो बीते 10 सितंबर से शुरू हुआ है, जिसके बाद से लगातार यह शो सुर्खियों में बना हुआ है. शो में हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने में लगे हुए हैं. वहीं जजेस और होस्ट के बीच की टांग खींचाई शो में ह्यूमर का तड़का लगाने का काम करती है.

यह भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच Rajeev Sen ने Charu Asopa के कॉन्टेक्ट में रहने का किया था दावा, अब एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here