LNMU के प्रोफेसर को मिली ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, पत्र लिखने वाले ने की ये मांग

0
5


दरभंगा: ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी (Lalit Narayan Mithila University) के प्रोफेसर सह रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रेम मोहम मिश्रा को ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी मिली है. पोस्ट के माध्यम से पत्र मिलते ही वे चौंक गए. आनन-फानन में प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने बुधवार को इसकी शिकायत विश्वविद्यालय थाने में आवेदन देकर की है. पत्र लिखने वाले ने खुद का नाम आलम परवेज बताया है. पत्र लिखकर प्रोफेसर से अपनी मांग को पूरा करने की शर्त रखी है.

धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि- “रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा का जेहादी सर तन से जुदा करेगा. ये अल्लाह का आदेश है और यह कभी भी कहीं भी हो सकता है.” थाने में की गई शिकायत के अनुसार खत में प्रेम मोहन मिश्रा के अलावा उनके परिवार का भी सिर कलम करने की बात लिखी गई है. प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि पत्र लिखने वाले के शब्दों को देखने से यह पता चलता है कि मामला गंभीर है. इसलिए उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है.

पत्र लिखने वाले ने की एक कर्मी को हटाने की मांग

प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने बताया कि पत्र लिखने वाले ने विभाग के ही एक कर्मी शशि शेखर झा को विभाग से हटाने की मांग की है. उसने पत्र में मुस्लिम महिला के साथ गाली गलौज के साथ बात करने का आरोप लगाया है. इधर पत्र मिलने के बाद सहमे प्रोफेसर ने पुलिस से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है.

News Reels

वहीं इस मामले में जब ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रभारी  थानाध्यक्ष अलख निरंजन नारायण से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक पत्र मिला है. उसकी जांच की जा रही है. प्रोफेसर से मिलकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Bhagalpur News: …और राम की हुई मुस्कान खातून, मुस्लिम युवती ने अपनाया सनातन धर्म, कहा- अपनी मर्जी से की शादी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here